फुरकान, इरफान और प्रदीप यादव पर सांसद निशिकांत दूबे का बड़ा हमला, Video

गोड्डा/झारखंड:  गोड्डा लोकसभा से सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर मंदिर में हुए पंडा समाज के विरोध के बाद अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया है। 4 मिनट 56 सेकेंड के इस वीडियो में अपने लोकसभा से जुड़े अलग अलग मुद्दों का जिक्र किया है। अपने इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने गोड्डा लोकसभा में हो रहे विकास कामों का जिक्र किया तो वहीं दूसरी तरफ अपने विरोधियों पर भी हमला किया। उन्होंने कहा आनेवाले 5-6 महीने काफी महत्वपूर्ण हैं। जिसमें फुरकान अंसारी और प्रदीप यादव जैसे लोग गुंडागर्दी के जरिये मेरे खिलाफ लोगों की भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं।

अपने इस वीडियो में रविवार को देवघर मंदिर में हुए अपने विरोध पर भी उन्होंने अपनी बात रखी। निशिकांत दुबे ने कहा कि पंडा समाज के साथ हमेशा मैं खड़ा रहा। मंदिर के जो भी पेचीदा मुद्दे होते हैं उसमें हमेशा मैं उनके साथ खड़ा रहा। और अब फुरकान और प्रदीप यादव जैसे लोग मेरे खिलाफ लोगों की भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने सुगाबथान डैम पर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से वहां आदिवासियों को इकट्ठा कर रखा गया है। ताकि सांसद वहां आकर डैम का शिलान्यास न कर दे। लेकिन हकीकत ये है कि सुगाबथान डैम का अबतक डीपीआर तैयार नहीं हुआ है, उसे प्रशासनिक स्वीकृति नहीं मिली है। जबतक डीपीआर तैयार नहीं होगा तो उसका शिलान्यास कैसे हो सकता है। डैम के बहाने विरोधी आदिवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

इस वीडियो के अंत में काफी भावुक संदेश दिया है सांसद ने। वीडिये के अंत में उन्होंने कहा मुझे सांसद बनने की बहुत ज्यादा इच्छा नहीं है। बाबा के आशीर्वाद से मैं 10 साल सांसद रहा। अब आपका जो फैसला होगा वो मुझे स्वीकार होगा।

(Visited 24 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *