इस तस्वीर को देखकर राजनीति छोड़ना चाहते हैं बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे?

गोड्डा/झारखंड:  लगातार दो बार से गोड्डा लोकसभा से सांसद रहे बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे अब राजनीति छोड़ने का मन बना रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि अपनी इस इच्छा का इजहार उन्होंने खुद अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर किया है। उन्होंने साफ-साफ लिखा है ‘राजनीति छोड़ने का मन करता है।‘ इसके पीछे उन्होंने जो वजह बताई है उसके मुताबिक विरोधियों की तरफ से उनके परिवार को निशाना बनाया जाना है।

निशिकांत दुबे ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है ‘राजनीति छोड़ने का मन करता है
एक बड़े अख़बार ने बदले की भावना से २०१३ में जब मैं रुस गया था तबकि मेरी धर्मपत्नी की तस्वीर जारी की। इसी तरह कभी मेरे मॉं पिताजी चोर हैं कि चिट्ठी बॉंटी जाती है, कभी मेरे १२ साल का बेटा जो बाहर पढ़ता है के उपर रेप की चिट्ठी, चुनाव के समय फ़ोटो ,राजनीति में मेरे ऊपर आरोप प्रत्यारोप ठीक है लेकिन परिवार के इज़्ज़त को तार तार करना व अख़बार को इसमें शामिल होना पीड़ा देता है।जब आप सांसद होकर अपने मॉं पिताजी,पत्नी ,भाई बहन, बेटा व परिवार की इज़्ज़त नहीं बचा सकते तो लोगो का क्या कर सकते हैं?’

2013 की रूस की इस तस्वीर को अखबार में छापने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही अपने पोस्ट में उन्होंने एक निराशा भी जाहिर की है। उनका कहना है कि वो राजनीति में हैं इसलिए उन्हें निशाना बनाएं, उनपर आरोप लगाएं विरोधी। लेकिन कई मौकों पर उनके परिवार के सदस्यों को इसमें घसीटा गया। जिसकी वजह से वो आहत हैं।

हलांकि उन्होंने उस अखबार का नाम नहीं लिया है। लेकिन इस तस्वीर में एक तरफ सांसद को उनकी पत्नी के साथ दिखाया गया है और दूसरी तरफ वही पवन साह हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले उनके पैर धोकर उस पानी को पिया था। जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था। पवन साह की तरफ  से 10 मीडिया संस्थानों और एक हजार अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है।

इस बारे में newstrendindia की तरफ से उनसे फोन लाइन पर संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। लेकिन हमारी कोशिश जारी है, सासंद से इस मामले पर प्रतिक्रिया मिलने पर उसके बारे में भी हम आपको बताएंगे।

Loading...