गोड्डा: आ गया चुनावी सीजन, बीजेपी ने शुरु किया सदस्यता अभियान

गोड्डा/झारखंड: दिसंबर का महीना करीब आ रहा है। कैलेंडर की तारीख जुलाई महीने में प्रवेश कर चुकी है। चार महीने बाद रघुवर सरकार का इम्तिहान है। जिसकी तैयारी हर स्तर से की जा रही है। शनिवार को पार्टी के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के शुभ अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष सुमन झा की अध्यक्षता में बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई।

इसके तहत कई नए नए सदस्यों को जोड़ा गया। इस मौके पर गोड्डा विधायक अमित मंडल ने कहा सदस्यता अभियान एक महापर्व के रूप में मनाया जाएगा एवम ज्यादा से सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी में जोड़ा जाएगा। जिलाध्य्क्ष राजेश झा जी ने कहा सदस्यता अभियान में हमारे संसद एवम विधायक और पार्टी के लिए सभी समर्पित कार्याकर्ता जोर शोर से लग गए हैं और ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ा जाएगा।

सदस्यता अभियान के माध्यम से बीजेपी को किशिश ये है कि समाज के हर वर्ग में अपनी पहुंच और पहचान बनाई जाए। ताकि विरोधियो को ये कहने का बहाना ना मिले कि बीजेपी किसी एक वर्ग की पर्टी होकर रह गई है। सदस्यता अभियान के दौरान कई तस्वीरें ली गईं। लेकिन करगिल चौक पर जूतों की मरम्मत करने वाले के साथ बीजेपी नेताओं की ली गई ये तस्वीर काफी चर्चा में रही।

सियासी गलियारे में ये चर्चा भी हो रही है कि अबतक जिसने इनका हाल नहीं पूछा वो अब उन्हें पार्टी का सदस्य बनाकर सुर्खियों में बन रहे हैं।

हलांकि अगले चार महीने तक चलने वाले चुनावी सीजन में इस तरह की कई और तस्वीरें सामने आएंगी। इसलिए इस तस्वीर को ना तो पहला कहा जा सकता है और ना ही आखिरी। क्योंकि इस तरह की कोशिश अकसर राजनीतिक दलों की तरफ से की जाती है। ताकि जनता में ये संदेश पहुंचाया जा सके ति वो ही समाज के सबसे नीचले तबके में जीवन बसर करनेवालों के असली हमदर्द हैं।

बीजेपी सदस्यता अभियान में युवा मोर्चा अध्य्क्ष संतोष,मीडिया प्रभारी प्रियान्शु राज, पूर्व नगर अध्य्क्ष अजित सिंह, जिला महामंत्री कृष्ण कन्हिया, IT सेल के शिवेश वर्मा ,मलिक सिंह, महिला मोर्चा रिंकी देवी, नागोरी देवी, सुंदर मणि देवी, सदस्यता सह प्रभारी अमन गुप्ता सभी मंडल कोर कमिटी सदस्य ,अतुल दुबे ,मणि कुमार ,किशोर पंडित ,पवन कुमार झा ,बादल ठाकुर ,सोनू कुमार, अंकेश सहित सेकड़ो लोग उपस्थित थे।

(Visited 46 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *