गोड्डा: ANM परीक्षा में धांधली के आरोप के बाद किया सड़क जाम, Video

गोड्डा/झारखंड:  स्वास्थ्य विभाग में नियुक्ति के लिए आयोजित होनेवाली परीक्षा में उम्मीदवारों ने धांधली का आरोप लगाया है। परीक्षा के आवेदकों का आरोप है कि परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को शॉर्ट लिस्ट करने में मनमानी की जा रही है और पूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जा रहा है।

अपनी मांगों को लेकर उम्मीदवारों ने समाहरणालय के पास सड़क जाम कर दिया। इनका आरोप है कि ऑनलाइन आवेदन के बाद मनमाने तरीके से परीक्षा के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन किया गया। उनका आरोप है कि विभाग की तरफ से उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि किस आधार पर उनके आवेदन को अयोग्य ठहराया गया।

अपनी इसी मांग को लेकर आवेदन कर चुकी परीक्षार्थियों ने सड़क जाम कर दिया। प्रशासन की तरफ से काफी मशक्कत के बाद सड़क से जाम हटवाया गया। जिसके बाद एसडीओ को उम्मीदवारों ने अपनी मांग पत्र सौंपी। जिसमें परीक्षा में अपनाई जा रही प्रक्रिया पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उनका कहना है कि निष्पक्ष तरीके से चयन प्रक्रिया पूरी की जाए।

स्वास्थ्य विभाग के लिए होनेवाली भर्तियों के लिए 9 मार्च यानि शनिवार को परीक्षा कराया जाएगा। उससे पहले भर्ती प्रक्रिया पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। इनकी मांग ये भी है कि विभाग या तो सभी आवेदनकर्ताओं को परीक्षा में शामिल होने दे या फिर कल होनेवाली परीक्षा रद्द कर दोबारा से निष्पक्ष तरीके से परीक्षा कराई जाए।

(Visited 16 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *