गोड्डा की धरती पर अमित शाह की गर्जना ‘घुसपैठ देश के लिए दीमक, गठबंधन में ना नेता ना ही नीति’ Video

गोड्डा/झारखंड:  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गोड्डा की धरती से महागठबंधन पर तीखा हमला किया है। उन्होंन कहा कि महागठबंधन के पास ना तो नेता है और ना ही नीति है। उन्होंन कहा कि राहुल बाबा बता दें उनका प्रधानमंत्री कौन होगा। उनके पास इस सवाल का जवाब नहीं है। अमित शाह ने कहा कि राहुल कहते हैं गठबंधन की सरकार बनाइये। उन्होंने कहा लेकिन आपको मौके कम नहीं दिये। 10 साल तक मनमोहन सिंह की सरकार थी लेकिन मैं पूछना चाहता हूं आपने उन 10 सालों में झारखंड को क्या दिया।

अमित शाह ने अपने भाषण में पाकिस्तान के बालाकोट में किये गए एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी तो कोई भी आलिया, जमालिया आता था और सैनिकों के सिर कारटकर ले जाता था। लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में जब केंद्र में सरकार बनी तो पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया गया कि वो दस पुश्तों तक याद रखेगा।

ऊरी में जब आतंकी हमला हुआ तो हमने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया, पुलवामा में जब उन्होंने हमला किया तो हमारी वायुसेना ने पाकिस्तान में तीन जगह आतंकियों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यूपीए के वक्त देश की सुरक्षा भगवान भरोसे थी लेकिन जब मोदी सरकार केंद्र में आई तो देश की सुरक्षा एक मजबूत हाथ में आई।

अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर से बीजेपी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में हमें झारखंड की सभी 14 सीटें जीतनी है। ताकि केंद्र में एक मजबूत और बहुमत वाली सरकार बन सके।

अमित शाह ने कार्यकर्ता सम्मेलन में एनआरसी का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि घुसपैठिये देश में दीमक की तरह हैं। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को चिन्हित करने किए हम एनआरसी लेकर आए। इसके तहत 40 लाख घुसपैठिये चिन्हित हुए। और उनको निकालने की शुरुआत हुई। इसपर विपक्ष को सरकार की तारीफ करनी चाहिए थी लेकिन इसके उलटा विपक्षी दल सरकार की मंशा पर सवाल उठाने लगे और घुसपैठियों के समर्थन में सरकार का विरोध करने लगे।

(Visited 16 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *