गोड्डा:एयरटेल नेटवर्क में बड़ी खराबी से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने कंपनी को दी चेतावनी

गोड्डा/झारखण्ड:एयरटेल नेटवर्क जो की अपने उपभोक्ताओं के लिए सबसे तेज नेटवर्क का दावा करती है। विगत महीनों इसकी ये हालत हो गयी है कि फोन कॉल के लिए भी काफी मसक्कत करना पड़ता है।फोन कॉल ले दौरान नेटवर्क कभी दिखने लगता है तो कभी गायब हो जाता है।

कभी कभी तो ऐसा होता है कि नेटवर्क फुल दिखता है।लेकिन इस दौरान इनकमिंग और ऑउटगोनिंग होना भी मुश्किल हो जाता है अगर भूल बस कॉल लग भी जाये तो सामने वाले की आवाज हमारे तक पहुचती ही नही मानो उसने मौन धारण किया हो।

इन सब मुश्किलो के गुजरने के बाद अगर इंटरनेट इस्तेमाल करने की बात आती है तो फोन में एक साइट खोंलने के लिए काफी समय व्यर्थ हो जाता है।जिसके बारे में शिकायत तो उपभोक्ताओ द्वारा कई बार की गयी है लेकिन सुधार कोषों दूर तक नजर नही आता।

जिस कारण उपभोक्ताओ में काफी गुस्से देखे जा रहे है गुस्साए लोगों ने जम कर हंगामा किया एयरटेल का टावर लगाए करीब 5 साल हो गए हैं।और इस कंपनी को सबसे ज्यादा राजस्व भी मिल रहा है लेकिन फिर भी स्तिथि बदतर बनी हुई है।4G का दावा करने वाली कंपनी के नेटवर्क में 3g भी नही दिखता।

बलबड्डा में दो दो एयरटेल का टावर लगाया गया है लेकिन टावर लगाने के वाबजूद मोबाइल में एयरटेल का नेटवर्क नहीं मिलता है। जिससे डिजिटल इंडिया के लगभग सारे जरूरी काम थप पड़े है।इस परेशानी से आक्रोशित उपभोक्ता ने बताया कि झारखंड-बिहार दो राज्य के सीमा पर स्थित मेहरमा रेशम नगरी भगैया के दर्जनों गाँव के हजारों एयरटेल मोबाईल नेटवर्क के यूजर ने वर्षों पूर्व से परेशानी झेल रहे हैं। और अब नेटवर्क की समस्या बद से बत्तर हो चुकी है।

समस्या से लेकर परेशान उपभोक्ता ने गुरुवार को गुस्से में भडक उठे और स्वामी विवेकानंद युवा क्लब के अगुवाई में युवाओ ने एयरटेल कम्पनी नेटवर्क की स्थिति खराब होने के कारण भगैया में स्थित टांवर के पास सैकडो कि संख्या में ग्रामीणों ने विरोध जताया। और जमकर नारेबाजी की।एयरटेल उपभोक्ता का कहना है मोबाइल पर 4G का रिचार्ज तो करवाते है।लेकिन 2G स्पीड भी नशीब नही होता।इधर ग्रामीणों ने शीघ्र व्यवस्था सुचारू न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

इस मौके पर अभय कुमार,राहुल कुमार,रौशन कुमार,मिथिलेश कुमार,मिथुन कुमार,विद्यायानंद राम, शुभम कुमार,नीरज कुमार,विभव कुमार,विनय जैसवाल, मदन राम, रुपेश कुमार,अंकित कुमार,सोनू कुमार समेत अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Loading...