गोड्डा: पेयजल से जुड़ी शिकायत इस नंबर पर करें, 36 घंटे में दूर होगी समस्या

गोड्डा/झारखंड:  गर्मी के अपने शबाब पर पहुंचने के साथ ही जिले में पेयजल की समस्या गंभीर होना स्वाभाविक है। तकरीबन हर साल गर्मी के शुरु होते ही पानी कि किल्लत भी सामने आ जाती है। हालत तब गंभीर हो जाते हैं जब समस्या का निवारण करने में लंबा वक्त लग जाता है। ज्यादातर लोगों को यही नहीं पता होता है कि वो पेयजल से जुड़ी शिकायत कहां करें। लेकिन अब उनकी इस समस्या का समाधान जिला प्रशासन की तरफ से कर दिया गया है।

पेयजल से जुड़ी समस्या की शिकायत के लिए प्रशासन की तरफ से कंट्रोल रूम की शुरुआत की गई है। गोड्डा एसडीओ नमन प्रियेश लकड़ा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इसके लिए एक नंबर भी जारी किया जा रहा है। जिसके माध्यम से लोग पेयजल से जुड़ी अपनी समस्या और शिकायत हम तक पहुंचा सकेंगे। पेयजल से जुड़ी समस्या की शिकायत 6203226044 पर कर सकते हैं।

इस नंबर पर लोग अपनी शिकायत रजिस्टर करवा सकते हैं। नमन प्रियेश लकड़ा ने जानकारी दी कि शिकायत मिलने के बाद संबंधित जेई से इस बारे में जानकारी मांगी जाएगी और 24 से 36 घंटे में समस्या का समाधान किया जाएगा। पूरे जिले में पेयजल से जुड़ी शिकायत के लिए एक सेंट्रलाइज्ड नंबर 6203226044 जारी किया गया है।

सबसे बड़ी बात ये है कि इस नंबर पर ऑफिस टाइम खत्म होने के बाद भी शिकायत की जा सकेगी। एसडीओ के मुताबिक इस नंबर पर रोजाना के 24 घंटे में 15-18 शिकायत दर्ज कराई जा सकेगी।

Loading...