सुपर 200 के छात्रों का हौसला बढ़ाने पहुंचे प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश और उपायुक्त

गोड्डा/झारखंड:  रविवार को सुपर 200 के छात्रों की हौसला अफजाई के लिए उपायुक्त किरण कुमारी पासी व प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश सत्यप्रकाश सिन्हा समेत कई आला-अधिकारी सिकटिया पहुंचे। जिला सत्र न्यायाधीश सत्यप्रकाश सिन्हा ने बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि तैयारी में जुटे बच्चों को देखकर उन्हें अपना बचपन याद आ गया, कहा कि उनके समय में इस तरह की सुविधाएं नहीं हुआ करती थी। उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस साल सुपर 200 का परिणाम पिछले साल से भी कहीं अधिक बेहतर होगा।
दरअसल जिला प्रशासन की ओर से जिले के 200 छात्रों और 200 छात्राओं को अलग-अलग आवासीय व्यवस्था में रख कर बोर्ड परीक्षा की तैयारी कराने का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इस खास तैयारी के लिए जिले के बेहतरीन 15 शिक्षक-शिक्षिकाओं का चयन किया गया है। जिला प्रशासन के इस कार्यक्रम को अदाणी फाउंडेशन के सहयोग से चलाया जा रहा है।
जिला सत्र न्यायाधीश ने इस कार्य के लिए जिला प्रशासन के साथ-साथ अदाणी फाउंडेशन के कार्यों की भी सराहना की। कार्यक्रम में बिरसा कृषि कॉलेज, गोड्डा के डीन डॉ पुष्पेंद्र सरोज, रजिस्ट्रार गौतम कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी सचिदानन्द द्विवेन्दु तिग्गा, सुपर 200 के चयनित शिक्षक-शिक्षिकाए व अदाणी फाउंडेशन के अधिकारी भी मौजूद थे।
(Visited 42 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *