गोड्डा: अनहोनी की आशंका जब सच हुई तो बुझ गया घर का चिराग, Video

गोड्डा/झारखंड:  जिस अनहोनी की आशंका हमेशा बनी रहती थी वो सोमवार की शाम को सच साबित हुई। बिजली के खंभों के ले जा रहा ट्रैक्टर गोड्डा में दूमुहीं के पास पलट गया। जिसमें जोगिंदर की मौत हो गई। जोगिंदर उसी ट्रैक्टर में मजदूरी का काम करता था। मृतक मखनी का रहनेवाला था। ये हादसे दोपहर तकरीबन तीन बजे के करीब हुआ।

जो ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसपर बिजली के खंभे ले जाए जा रहे थे। एक ट्रैक्टर पर बिजली के 6 खंभे बेतरतीब तरीके से लादे गए थे। बीच रास्ते में ही वो तार टूट गया जिससे इन खंभों को ट्रैक्टर पर बांधा गया था। जिसके बाद ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। और जोगिंदर उन खंभों के नीचे दब गया। हादसा होने के बाद ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तबतक जोगिंदर नाम के मजदूर की मौत हो गई थी। जिसके बाद तीन घंटे के लिए हादसे वाली जगह पर प्रदर्शन होता रहा। मृतक के परिवार को मुआवजे किए सड़क जाम कर दिया गया।

आखिरकार मृतक के दाह संस्कार के लिए 20 हजार रुपये की मदद ठेकेदार की तरफ से दी गई। जिसके बाद जाम हटाया गया। लेकिन इस हादसे में परिवहन विभाग के काम करने के तरीके पर सवाल जरुर खड़ा कर दिया है। क्योंकि अकसर ओवरलोड गाड़ियों का मामला अलग-अलग मंच से उठाया जाता रहा है। लेकिन उसपर विभाग की तरफ से गंभीरता में कहीं न कहीं कमीं रही है। जिसकी वजह से वाहन चालक बिना किसी खौफ के ओवर लोड लेकर चलते हैं और इस तरह के हादसे होते हैं।

(Visited 218 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *