गोड्डा: लूट की वारदात से पहले ही पकड़े गए 4 इंटर स्टेट डकैत, हथियार बरामद

गोड्डा/झारखंड:  जिले के महागामा में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही इंटर स्टेट गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इनकी सक्रियता और मौजूदगी के बारे में गोड्डा के एसपी राजीव रंजन सिंह को मंगलवार यानि 18 सितंबर को दोपहर तकरीबन 3 बजे मिली थी। जिसके बाद महागामा के एसडीपीओ राजा मित्रा की अगुवाई में टीम गठित की गई। और बताए गए जगह से चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया। ये सभी पहले भी बिहार और झारखंड में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

एसपी राजीव रंजन सिंह को गुप्त सूचना दी गई थी कि इंटर स्टेट गैंग जिसे टाइगर गैंग के नाम से जाना जाता है वो महागामा के ऊर्जानगर में बेलवाटिका के पीछे सटे जंगल में मौजूद हैं। ये भी जानकारी दी गई कि ये सभी गोड्डा पीरपैंती रोड पर लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस की तरफ से इस सूचना को गंभीरता से लिया गया। और तत्काल टीम गठित कर छापेमारी की गई। जिसका नतीजा रहा कि चार अपराधी गिरफ्तार किये गए। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिस्तौल, गोली, मोबाइल, मोटरसाइकिल, शराब के साथ साथ नशे के दूसरे सामान मिले।

गिरफ्तार अपराधियों के नाम हैं मो. सादिक उर्फ सद्दाम उर्फ टाइगर उर्फ रंगाली, मो. रुस्तम, मो. सरफराज, जाहिद अंसारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ये एक अंतर्राज्यीय गिरोह है जिसने पहले भी बिहार झारखंड में कई वारदातों को अंजाम दिया है। अब इनकी गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद पहले के कई वारदातों पर से पर्दा उठने की उम्मीद है।

Loading...