शाबाश गोड्डा पुलिस: लूट की बड़ी वारदात से पहले ही हथियार के साथ पकड़े गए चार अपराधी

गोड्डा/झारखंड:  पुलिस-पब्लिक तालमेल और सही वक्त पर सही कार्रवाई की वजह से गोड्डा में एक बड़ी वारदात से पहले ही उसके मास्टरमाइंड समेत चार को गिरफ्तार  कर लिया गया। मंगलवार को ये सभी अपराधी लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से जमा हुए थे। उनकी कुल तादाद पांच थी। जिनमें से हथियार के साथ चार अपराधियों की गिरफ्तारी हो गई जबकि एक भागने में कामयाब रहा।

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मंगलवार दोपहर को उन्हें सूचना मिली थी कि ये अपराधी लूट की एक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके बाद थाना प्रभारी रेणु गुप्ता की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। और बताए गए जगह पर पहुंचकर इनकी गिरफ्तारी की गई।

राजीव रंजन सिंह ने बताया कि ये सभी गोड्डा कोर्ट और समाहरणालय के बीच मंगलवार शाम के वक्त लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। उन्होंने कहा कि ये सभी किसी व्यापारी से जो कि 10 लाख रुपये लेकर गोड्डा आनेवाला था उसे लूटने की फिराक में थे। लेकिन इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंच गई। जिसके बाद पांच में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा।

इनके पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो चाकू और एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद की गई है। साथ इनके पास से नशा करने की कई चीजें भी बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं अर्जुन चौधरी ( मिर्जाचौकी, साहेबगंज), आदित्य पासवान (जिरवाबाड़ी, साहेबगंज), गुंजन मंडल उर्फ टाइगर (चपरासी मोहल्ला, गोड्डा) और मो. असलम उर्फ लंगड़ा (चपरासी मोहल्ला, गोड्डा)।

इनमें गुंजन मंडल उर्फ टाइगर मास्टरमाइंड था। और उसी के कहने पर सभी इस वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे।

पुलिस के रिकॉर्ड में इनके खिलाफ पहले भी संगीन धराओं के तहत केस दर्ज हैं। और ये पहले भी जेल जा चुके हैं। इन्हें गिरफ्तार करनेवाली टीम में रविभूषण, रेणु गुप्ता (थाना प्रभारी), मनोज कुमार पांडे, जफरान खान, निशांत कुमार पांडे, सुबालक लायक, हेमन्त कुमार साहा और दिलीप कुमार सिंह शामिल थे।

एसपी राजीव रंजन सिंह ने आम जनता से अपील की कि वो इसी तरह अपने आसपास चलने वाले संदिग्ध गतिविधियों को लेकर सतर्क रहें और पुलिस को इसकी जानकारी देते रहें। जिससे कि अपराध होने से पूर्व ही उसे रोका जा सके।

(Visited 59 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *