दुमका: सड़क हादसे में 8 छात्रों की मौत, सभी देवघर परीक्षा देने जा रहे थे

दुमका/झारखंड:  दुमका के तालझारी में सड़क हादसे में परीक्षा देने जा रहे 8 छात्रों की मौत हो गई। इनमें से 7 की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि एक छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा तालझारी में रसिकपुर गांव की है। दुमका-देवघर सड़क पर छात्रों से भरी बोलेरो जैसे ही जरदाहा मोड़ पर पहुंची सामने से आ रही ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो और ट्रक बीच सड़क से हटकर सड़क के किनारे पहुंच गए। जिसमें बोलेरो में सवार छात्रों की मौत हो गई। 8 मरनेवालों में एक चालक भी शामिल है।

ये सभी छात्र दुमका से देवघर परीक्षा देने जा रहे थे। देवघर में रविवार को पंचायत सचिव की परीक्षा थी जिसें शामिल होने ये छात्र जा रहे थे। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। ये सभी सुबह अपने घर से निकले थे। ये हादसा रविवार सुबह तकरीबन साढ़े 6 से 7 बजे के बीच की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जोरदार टक्कर की वजह से बोलेरो ट्रक के भीतर घुस गई। बाद में जेसीबी की मदद से मृतकों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से प्रशासन ने राहत और बचाव का काम किया। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान की जा चुकी है। सभी मृतक दुमका के ही थे।

सुष्मिता दत्ता- न्यू बाबूपाड़ा

सौरभ दत्ता-न्यू बाबूपाड़ा

संतोष गुप्ता-रसिकपुर

नविन गोराई- रसिकपुर

स्वास्तिक कुमार- रसिकपुर

देवेंद्र गोराई- रसिकपुर

अंबिका प्रसाद तुरी- सुंदरपहाड़ी (चालक)

पुरुषोत्तम मांझी- कुम्हार पाड़ा

Loading...