इंसानियत: हादसे में घायल युवक को निशिकांत दुबे ने पहुंचाया अस्पताल, Video

सरैयाहाट/देवघर: व्यस्तता चाहे कितनी भी हो लेकिन इंसान के भीतर की मानवता हमेशा जिंदा रहती है। और इंसान के भीतर की यही मानवता किसी को महान भी बनाती है। कुछ ऐसा ही हुआ गोड्डा लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद निशिकांत दुबे के साथ। निशिकांत दुबे का काफिला उस वक्त अचानक रुक गया जब सुनसान सड़क के किनारे उनकी नजर हादसे में घायल युवक पर पड़ी। उसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और घायल की मदद के लिए उसकी तरफ बढ़ गए।

ये हादसा देवघर के सरैयाहाट के करीब हुआ था। जहां पर एक बाइक सवार काफी देर से लहू लुहान होकर सड़क किनारे बेसुध पड़ा था। जिसके बाद सांसद निशिकांत दुबे ने अपने काफिले में शामिल गाड़ी पर उस घायल युवक को सरैयाहाट अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। बाद में युवक को देवघर रेफर कर दिया गया। हादसे में घायल युवक को गाड़ी में बिठाने के बाद सांसद ने आसपास बिखरे उसके सामान को भी इकट्ठा करवाकर युवक को इलाज के लिए ले जा रहे शख्स के हवाले करवाया।

मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि युवक तेज रफ्तार की वजह से सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गया। जिसकी वजह से उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। युवक के सिर पर गहरी चोट लगी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिस पोल से युवक की बाइक टकराई वो पोल भी उखड़ गया।

(Visited 166 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *