NITISH KUMAR

मोदी सरकार के अच्छे कामों का आगे भी करते रहेंगे समर्थन- जेडीयू

मोदी सरकार के अच्छे कामों का आगे भी करते रहेंगे समर्थन- जेडीयू

पटना/बिहार:  एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने के फैसले के बाद जेडीयू की तरफ से पटना में पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें लिखा गया है कि राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद जी के समर्थन पर विकास पुरुष नीतीश कुमार जी का ऐतिहासिक फैसला के लिए हार्दिक बधाई। एनडीए उम्मीदवार को समर्थन करने के बाद से ही नीतीश महागठबंधन में शामिल कांग्रेस और आरजेडी के निशाने पर हैं। लेकिन जेडीयू का मानना है कि केंद्र सरकार जनता के हित में जो भी फैसला लेगी जेडीयू उसका समर्थन करती रहेगी।

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तब हम एनडीए में ज्यादा कंफर्टेबल थे। केसी त्यागी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि जेडीयू जीएसटी के भी साथ है। जीएसटी का विरोध सही नहीं है। त्यागी ने कहा एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के समर्थन के बाद से जिस तरह से महागठबंधन के सहयोगी दलों द्वारा नीतीश कुमार को टार्गेट किया गया है उससे काफी तकलीफ हुई है।

केसी त्यागी ने कहा देशहित में जो भी काम हो चाहे वो सेना से संबंधित हो, आंतरिक सुरक्षा का मुद्दा हो उन सभी पर हम केद्र सरकार का समर्थन करते रहेंगे। लेकिन जो काम किसान विरोधी होगा या जिससे जनता का नुकसान होगा उसका विरोध भी करेंगे। उन्होंने कहा की मानसून सत्र में किसानों का मुद्दा संसद में उठाया जाएगा।

बिहार के महागठबंधन पर केसी त्यागी ने कहा बिहार में पूरे पांच साल तक हमारी सरकार चलेगी। बिहार सरकारक  कोई खतरा नहीं है।

Loading...

Leave a Reply