अनकंफर्टेबल होकर भी आरजेडी के साथ गठबंधन निभा रहे हैं-केसी त्यागी

नई दिल्ली:  मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवारवालों के ठिकानों पर जब आयकर विभाग ने छापेमारी शुरु की तो लालू भी उखड़ गए। बयान देने सामने तो नहीं आए लालू लेकिन ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकालने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्हीं में एक ट्वीट में लालू ने लिखा था बीजेपी को नया दोस्त मुबारक हो।

लालू के इस नए दोस्त वाले ट्वीट ने बिहार की राजनीति में चर्चा गर्म कर दी। कहा ये जाने लगा कि जेडीयू-आरजेडी गठबंधन दरकने लगा है। दोनों दलों के बीच खाई बढ़ने लगी है। जब ये चर्चा शुरु हुई तो लालू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सफाई दी कि ट्वीट में बीजेपी का नया दोस्त लिखने के मतलब आयकर विभाग, सीबीआई और दूसरी जांच एजेंसियां हैं।

इस मामले पर जब जेडीयू नेता केसी त्यागी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हमारी तरफ से तो ऐसी कोई बात नहीं की गई है। लालू जी ने किस संदर्भ में ये बात लिखी इसके बारे में तो वे ही बता सकते हैं। केसी त्यागी ने आगे कहा हम तो खुद ही कई मौकों पर अनकंफर्टेबल होकर भी ये चाहते हैं किसी तरह से गठबंधन चलता रहे।

उन्होंने आगे कहा जिन दिनों में गठबंधन बना था व बुरे दौर थे। तब घर वापसी और असहिष्णुता का दौर था। उन्होंने कहा कि जेडियू के किसी नेता या कार्यकर्ता ने लालू यादव या आरजेडी के खिलाफ एक शब्द नहीं कहा। लेकिन अपने नेता के खिलाफ हम लगातार अशोभनीय शब्द सुन रहे हैं और बर्दाश्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू की पूरी कोशिश रहेगी कि गठबंधन अंतिम समय तक चलता रहे।

इसे भी पढ़ें

RJD सुप्रीमो लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

सीएम नीतीश की सलाह पर IT विभाग ने लालू की बेनामी संपत्ति पर छापेमारी की ?

लालू के ट्वीट से खलबली, बिहार में टूट रहा है नीतीश-लालू गठबंधन ?

Loading...