तमिलनाडु में पनीरसेल्वम को जयललिता का उत्तराधिकारी बनाने की तैयारी शुरु ?

नई दिल्ली: पूरे तमिलनाडु की नजर चेन्नई के अपोलो अस्पताल पर टिकी है। सभी इस आस से अस्पताल की तरफ देख रहे हैं कि वहां से जयललिता की सेहत से जुड़ी कोई राहत वाली खबर आए। लेकिन ऐसा अबतक नहीं हुआ है। अस्पताल की तरफ से कहा जा चुका है कि जयललिता की हालत बेहद नाजुक है। दूसरी तरफ उसी अस्पताल में एक और तैयारी भी चल रही है।

medical-bulletineसूत्रों के मुताबिक AIADMK के सभी विधायकों को सोमवार को अपोलो अस्पताल में बुलाया गया। इसी अस्पताल में कैबिनेट की बैठक भी हुई थी। कार्डियक अरेस्ट के बाद सीएम जयललिता की हालत बेहद गंभीर है। ऐसे में चर्चा इस बात पर हो रही है कि अगर कोई अनहोनी हो जाती है तो राज्य का सीएम किसे बनाया जाए। इसी विषय पर अपनी राय बताने के लिए AIADMK विधायकों को अस्पताल बुलाया गया था।

सूत्र बताते हैं कि सभी विधायकों ने जयललिता के बेहद करीबी पनीरसेल्वम के पक्ष में अपना भरोसा जताया है। सभी AIADMK विधायकों ने पनीरसेल्वम पर भरोसा जताते हुए एक हलफनामे पर दस्तखत किये हैं। अब इस हलफनामे को राज्यपाल को सौंपा जाएगा। इस कवायद के बाद इस चर्चा ने जोर पकड़ा है कि पनीरसेल्वम तमिलनाडु के नए सीएम बन सकते हैं।

अपोलो अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया है कि जयललिता को ECMO और दूसरे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। लंदन से आए डॉक्टरों ने भी कहा है कि जयललिता की हालत बेहद गंभीर है। लेकिन अभी रास्ते बंद नहीं हुए हैं। उनकी सेहत में सुधार लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है।

Loading...