इस जवान ने लालू की बखिया उधेड़ दी बोला ‘2 घंटे हमारी ड्यूटी करके दिखाओ’ Video

नई दिल्ली:  27 अगस्त को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पटना में महारैला किया था। जिसमें नारा दिया गया था भाजपा भगाओ देश बचाओ। लालू के इस नारे की और उसके परिवार पर लगे भ्रष्टाचार का आरोपों पर एक जवान ने करारा जवाब दिया है। इस जवान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सेना ने अपने संदेश में कहा है कि लालू जी पहले ये जानें की देश बचाओ का मतलब क्या होता है।

जवान ने कहा है कि लालू जी क्या देश बचाएंगे उनका तो नारा है के देश बेचो। जवान ने कहा है देश बचाने का काम हमारा है और हम अपना काम कर रहे हैं। ये (लालू) घर में बैठकर क्या देश बचाएंगे। अगर इन्हें देश बचाना है तो ये केवल दो घंटे के लिए हमारी ड्यूटी करके दिखा दें। अगर इन्हें देश बचाना है तो ये कश्मीर में आ जाएं और सीमा पर अपनी ड्यूटी दें। देश बचाने का काम नेताओं का नहीं है।

उसने कहा अगर लालू जी को देश की इतनी ही चिंता है तो ये अपने बेटे को सेना में क्यों नहीं भर्ती करा देते हैं देश बचाने के लिए। ये अपने बच्चों को सेना में क्यों नहीं भेजते हैं। इस जवान ने मुलायम सिंह का भी नाम लिया है। उसने सवाल किया कि क्या लालू या मुलायम के परिवार से कोई भी फौज में है। इनपर कई एजेंसियों ने छापेमारी की है। कई घोटाले इनके नाम पर हैं। ये क्या देश बचाएंगे।

जवान ने कहा इन्हें देश बचाने का मतलब भी पता है। ये सीधे सीधे क्यों नहीं कहते हैं कि मैंने जो घोटाले किये हैं उससे मुझे बचाओ, मेरे बेटे को बचाओ ताकि वो डिप्टी सीएम बना रहे। हमने जो घोटाले किये हैं उमें मुझे जेल ना जाने पड़े। अगर लालू जी ऐसा कहेंगे तो अच्छा लगेगा। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हलांकि ये साफ नहीं है कि जवान सेना या अर्धसैनिक बल के किस रेजिमेंट से ताल्लुक रखता है। ना ही उसके नाम के बारे में पता है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर द पावर ऑफ आईएएस के हैंडल से अपलोड किया गया है। NTI इस विडियो की सत्यता के बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं करता है।

Loading...