AAP के जावेद जाफरी सीएम अखिलेश के लिए यूपी में प्रचार करेंगे !




नई दिल्ली: यूपी चुनाव में हर तरफ से मतदाताओं को आकर्षित करने की शुरुआत हो चुकी है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि आम आदमी पार्टी के नेता जावेद जाफरी यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं। इसकी वजह ये है कि जावेद जाफरी सीएम अखिलेश के कामों से काफी प्रभावित हैं।

हलांकि इस बारे में जावेद जाफरी या समाजवादी पार्टी की तरफ से कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जावेद जाफरी यूपी में सीएम अखिलेश के लिए चुनाव प्रचार करना चाहते हैं। हाल ही में राजभवन में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने अखिलेश की तारीफ भी की थी।

जावेद जाफरी खुद चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं है। लेकिन अखिलेश के समर्थन में वो चुनाव प्रचार कर सकते हैं। जावेद जाफरी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से चुनाव लड़ा था। कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि पंजाब और गोवा में चुनाव हो जाने के बाद आम आदमी पार्टी यूपी पर अपना फोकस करेगी। हलांकी पार्टी यूपी में उपने उम्मीदवार तो नहीं उतारेगी। लेकिन बीजेपी का काम बिगाड़ने के लिए पार्टी यूपी में प्रचार करेगी। हो सकता है जावेद जाफरी का अखिलेश के पक्ष में प्रचार करना आम आदमी पार्टी की उसी रणनीति का हिस्सा हो।

Loading...