जम्मू कश्मीर के त्राल से एक जवान अगवा, राशिपुरा में था तैनात

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के त्राल से एक और जवान को अगवा कर लिया गया है। जवान के परिजनों का दावा है कि रात के वक्त त्राल से आतंकी उसे जबरन उठा ले गए। उसके बाद से अगवा जवान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। अगवा जवान का नाम मुदासिर अहमद है। मुदासिर अहमद अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात था। पुलिस का कहना है कि मुदासिर को अगवा किये जाने की घटना की पुष्टि की जा रही है। मामले में जांच शुरु कर दी गई है।

पिछले कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में आतंकियो द्वारा सुरक्षाबलों को अगवा करने और बाद में उनकी हत्या करने की घटना सामने आई है। मुदासिर राशिपुर चौकी में खाना बनाने का काम करता था। बताय जा रहा है आतंकियों ने मुदासिर को त्राल से अगवा किया। इससे पहले आतंकियों ने कुछ दिन पहले कुलगाम से पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह और शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था। डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिदीन ने ली थी।

पिछले महीने आतंकियों ने सेना के जवाब औरंगजेब को अगवा किया था। बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी। औरंगजेब को तब अगवा किया गया था जब वो ईद की छुट्टी पर अपने घर जा रहा था। बाद में गोलियों से छलनी उसका शरीर पुलवामा के गुस्सु गांव में मिला था। औरंगजेब जम्मू-कश्मीर की लाइट इन्फेंट्री का हिस्सा थे। औरंगजेब शोपियां में 44आरआर की कोर टीम का हिस्सा थे।

Loading...