आतंकियों ने एक और पुलिसकर्मी के बेटे को किया अगवा, अबतक 8 लोग अगवा

जम्मू कश्मीर:  आतंकियों का सुरक्षाबलों पर हमला लगातार बढ़ता जा रहा है ।जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर पर हमला कर एक बच्चे को अगवा कर लिया। आतंकियों ने अबतक 8 पुलिसकर्मियो ंके परिवार से 8 लोगों को अगवा किया है। इनमें कोई पुलिसकर्मी का बेटा है तो कोई उनका भाई। इनकी तलाश में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकियों ने त्राल के मिडोरा में उस समय पुलिसकर्मी के घर पर धावा बोल दिया जिस समय पुलिस कर्मी अपने घर पर नही था। बताया जा रहा है कि मिडोरा गांव के रहने वाले पुलिसकर्मी गुलाम हसन मीर के बेटे अहमद मीर का किडनैप कर लिया गया है।

कल शाम भी एक पुलिस कर्मी के बेटे को आतंकी ने अगवा कर लिया था । जिसके बाद दूसरे दिन गुलाम हसन मीर के बेटे अहमद मीर का किडनैप कर लिया गया है।

आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया था। और त्राल में बीती रात नकाबपोश आतंकियों ने आसिफ रफीक नाम के युवक का किडनैप कर लिया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार 20 वर्ष के आसिफ के पिता रफीक अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत हैं और उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में हैं।

एनआईए ने गुरुवार को ही हिजबुल मुजाहिदीन का सरगना सैयद सलाउद्दीन के बेटे सैयद शकील अहमद को श्रीनगर में उसके घर से गिरफ्तार किया है। आतंकी फंडिंग के मामले में उसकी गिरफ्तारी की गई है। माना जा रहा है इस गिरफ्तारी के बाद सेना और सुरक्षा एजेंसियों पर दबाव बनाने के लिए आतंकियों की तरफ से ये कायराना हरकत किया जा रहा है।

(Visited 11 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *