शोंपिया में 5-6 आतंकियों के छिपे होने का अनुमान,एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर:जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है जिस दौरान एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हुआ तो वही सुरक्षाबलों के दो जवान घायल भी हुए हैं। सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कुमदलान में 5-6 आतंकियों के छिपे होने का शक है।जो शोंपिया के एक घर में छुपे है।जिस वजह से

आसपास के घरों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है।हालांकि स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी पर नियंत्रण पा लिया गया है।

आतंकियों के ताक में सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवान तैनात है।जिन्होंने शोपियां में बेमनीपुरा इलाके की घेराबंदी किया है।

एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर और दो जवान घायल..

संयुक्त सुरक्षा बलों की घेराबंदी और फायरिंग के बाद आतंकियों की ओर से भी फायरिंग की गई।जिसमे एक आतंकी ढेर हुए और साथ ही इसमें दो जवान भी घायल हो गए।जिसके बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी द्वारा 5-6 आतंकियों को छुपे होने का शक है।और उन्होंने बताया कि आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

उन्होंने बताया कि इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता खुफिया जानकारी मिली थी ।इसके बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

(Visited 10 times, 1 visits today)
loading...