जम्मू कश्मीर में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या से दहशत, इस्तीफा दे रहे हैं SPO

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में आतंकी खुलेआम पुलिसकर्मियों को धमकी दे रहे हैं, उनकी हत्या कर रहे हैं। आतंकियों की तरफ से धमकी ये दी जा रही है कि अगर SPO सुरक्षाबलों को आतंकियों के बारे में जानकारी देंगे या सुरक्षाबलों की मदद करेंगे तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। शुक्रवार को सुबह आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। जिनमें से दो SPO थे और एक कंस्टेबल।

आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को अगवा किया था। जिनमें से निसार अहमद, फिरदौस कुचाय और कुलवंत सिंह की हत्या कर दी। जबकि पुलिसकर्मी के भाई को छोड़ दिया। आतंकियों ने जिसे छोड़ दिया था उसका नाम फयाज अहमद भट्ट है।

पुलिसकर्मियों की इस तरह से की जा रही हत्या के बाद SPO खौफ में हैं। और अब वो नौकरी से इस्तीफा दे रहे हैं। तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की बात सामने आने के बाद अबतक सात SPO इस्तीफा दे चुके हैं।

आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को उनके घर से अगवा कर उनमें से तीन की हत्या कर दी। जिनमें दो SPO और एक कांस्टेबल हैं। चार दिन पहले हिजबुल आतंकी रियाज नाइकू ने एक ऑडियो जारी कर धमकी दी थी। नाइकू ने कहा था हिंदुस्तान की सरकार साजिश के तहत लोगों को SPO बना रही है। कई विभागों में रिक्तियां हैं लेकिन पुलिस बल में ही भर्तियां हो रही हैं।

नाइकू ने ही SPO से कहा था कि वो उग्रवादियों की सूचना पुलिस को ना दें और पुलिस की नौकरी छोड़ दें नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

Loading...