औरंगजेब की हत्या के बाद उसी इलाके से आतंकियों ने की जावेद को अगवा कर हत्या

जम्मू कश्मीर:जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट से कुछ दिनों तक शांति के बाद आतंकियों ने फिर से अपनी नापाक करतूतों को अंजाम देते हुए औरंगजेब के तरह शोपियां में पुलिसकर्मी जावेद अहमद को अगवा कर हत्या कर दी।कांस्टेबल जावेद एसएसपी शैलेंद्र के साथ पांच साल से ऑपरेटर के तौर पर तैनात थे।जिनका शव कुलगाम में मिला।

जावेद अहमद डार बता कर निकले थे कि वो अपनी माँ के लिए दवाई लेने जा रहे है।क्योंकि उनकी माँ हज को जाने वाली है। गुरुवार को शोपियां के कचदूरा इलाके से जावेद को उस वक्त अगवा किया गया जब वो एक मेडिकल पर दवा लेने जा रहे थे.

चश्मदीदों के मुताबिक एक कार में तीन से चार हथियारबंद आतंकवादी आए।आतंकवादियों ने हवा में फायरिंग की और बंदूक की नोंक पर जावेद को अपने साथ कार में बिठाकर ले गए।उनकी हत्या करने की जिम्मेदारी हिजबुल मुजाहिद्दीन ने ली है.

इसी इलाके से गायब होते है सिपाही…

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है।अक्सर सुरक्षाबलों से बदला लेने के लिए ऐसे ही इलाके को चुनते हैं।अब तक जवानों को अगवा किए जाने के जितने भी मामले सामने आए हैं।उनमें आतंकियों ने निहत्थे सुरक्षाकर्मियों को अगवा किया और फिर बुजदिली से उन्हें शहीद कर दिया।

(Visited 38 times, 1 visits today)
loading...