जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए, अबतक 194

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तानी थे और उनका संबंध लश्कर से था। हंदवाड़ा के मागम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सुरक्षाबलों को मिली थी। जिसका बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया। तीनों आतंकी यहां एक घर में छिपे थे। तीनों आतंकी सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग कर भागने की कोशिश में थे। लेकिन घेराबंदी जबरदस्त थी। जिससे आतंकी बाहर नहीं निकल सके और मुठभेड़ में तीनों मारे गए।

सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलफ ऑपेरशन ऑल आउट चला रखा है। जिसमें आतंकियों को चुन चुन कर मारा जा रहा है। अलग अलग सुरक्षा एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल की वजह से आतंकियों की हर चाल नाकाम हो रही है। जिसकी वजह से आतंकी पकड़े भी जा रहे हैं और मारे भी जा रहे हैं।

रविवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी थी कि घाटी मं 2017 में अबतक 190 आतंकी मारे जा चुके हैं। जिनमें से 80 स्थानीय आतंकी थे और 110 विदेशी आतंकी थे। इनमें से 66 आतंकियों को एलओसी पर घुसपैठ करते वक्त मारा गया। उसके बाद चार आतंकी मारे गए हैं। जिसके बाद इस मारे गए कुल आतंकियों की तादाद 194 हो गई है।

Loading...