इस तस्वीर में दिख रहा है असली भारत, CRPF का फोटो वायरल

इस तस्वीर में दिख रहा है असली भारत, CRPF का फोटो वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर हर कोई इसपर यकीन भी कर रहा है। तस्वीर में एकता का जो संदेश दिया गया है वो सराहनीय है। पहले ये जान लीजिये कि इस तस्वीर पर हर कोई यकीन क्यों कर रहा है। दरअसल इस तस्वीर को सीआरपीएफ के श्रीनगर सेक्टर के ट्वीटर पेज पर शेयर किया गया है। यही वजह है कि इस तस्वीर पर हर कोई यकीन भी कर रहा है।

सीआरपीएफ के श्रीनगर सेक्टर के ट्वीटर पेज पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है शांति के लिए भाई एक साथ। इस तस्वरी में एक मुस्लिम पुलिसकर्मी बैठा हुआ नजर आ रहा है। उसके पास ही सेना का एक जवान उसकी सुरक्षा में तैनात है।

दरअसल मुस्लिम पुलिसकर्मी नमाज अता कर रहा है। और सेना का जवान उसे सुरक्षा प्रदान कर रहा है। एकता की मिसाल बनी ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है यह तस्वीर जम्मू-कश्मीर की है। जहां नमात अता कर रहे मुस्लिम पुलिसकर्मी की सुरक्षा सेना का जवान कर रहा है। ट्वीटर पर इस तस्वीर को शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया।

इस तस्वीर ने हर भारतवासी का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। लोग इसकी खूब सराहना कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं इस देश का नागरिक होने पर हमें गर्व है तो कुछ कह रहे हैं यही है रियल भारत। एक यूजर ने ये भी लिख है कि उनकी पहचान सार्वजनिक नहीं की जाए मैं सीआरपीएफ जवान को सैल्यूट करता हूं।

केवल आम लोग ही नहीं कई बड़े सलिब्रिटी ने भी इस तस्वरी को रीट्वीट किया है। अनुपम खेर ने लिखा है जय हो।

Loading...

Leave a Reply