एक देश दो प्रधानमंत्री की वकालत करने वाले उमर अब्दुल्ला को गौतम गंभीर ने दिया जवाब

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भारत में दो प्रधानमंत्री की वकालत की थी। उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। उमर ने ये भी कहा था कि अगर उनकी सरकार बनी तो जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होंगे। देश को तोड़नेवाले उमर अब्दुल्ला के इस बयान पर हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया।

गौतम गंभीर ने लिखा उमर अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं और मैं महासागरों में चलना चाहता हूं। उमर अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं और मैं चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े। एक अलग प्रधानमंत्री की बजाय उमर अब्दुल्ला को थोड़ी नींद और इसके बाद एक कप कड़क कॉफी की जरूरत है। अगर इसके बावजूद वो समझ नहीं पाते हैं, तो उनको एक ग्रीन पाकिस्तानी पासपोर्ट की जरुरत है।


गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर उमर अब्दुल्ला ने लिखा गौतम मैंने ज्यादा क्रिकेट कभी नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि मैं क्रिकेट खेलने में ज्यादा अच्छा नहीं हूं। आप न जम्मू कश्मीर के बारे में ज्यादा जानते हैं और न ही इसके इतिहास के बारे में ज्यादा जानते हैं। आप इसके इतिहास को आकार देने में जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस की भूमिका के बारे में भी ज्यादा नहीं जानते हैं। फिर भी आप अपनी अज्ञानता सबको दिखाने के लिए आमदा हैं।

इससे आगे उमर ने कहा आप जिसके बारे में ज्यादा जानते हैं उसके बारे में अपनी बात रखिये और आईपीएल के बारे में ट्वीट कीजिये।

इसके अलावे पीएम मोदी ने भी एक चुनावी रैली में उमर अब्दुल्ला के बयान पर उनपर हमला बोला था। और कांग्रेस पार्टी से इसका जवाब मांगा था।

(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *