बांदीपोरा में आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर, दो जवान शहीद

बांदीपोरा में आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर, दो जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ हो रही है। ये मुठभेड़ बांदीपोरा के हाजिन इलाके में हो रही है। सेना ने अबतक दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों ही आतंकी लश्कर ए तोयबा के बताए जा रहे हैं। लेकिन इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी शहीद हो गए। दोनों जवान एयरफोर्स के थे। ये जवान राष्ट्रीय राइफल्स के साथ ट्रेनिंग पर थे। मुठभेड़ में 6 जवान शहीद हुए थे। जिनमें से दो शहीद हो गए।

इस मुठभेड़ को 13 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान अंजाम दे रहे हैं। सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सटीक जानकारी मिली थी। जिसके बाद मंगलवार रात को ही हाजिन इलाके में आतंकियों को घेर लिया था। बुधवार सुबह तकरीबन 4 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरु हुई। संभावना इस बात की जताई जा रही है कि इलाके में 3-4 आतंकी मौजूद थे। जिनमें से 2 आतंकी मारे जा चुके हैं।

पिछले बुधवार को सेना ने बांदीपोरा के हाजिन इलाके को घेर लिया था। आतंकियों ने यहां पिछले दिनों बीएसएफ जवान मोहम्मद रमजान पारे की आतंकियों ने हत्या कर दी थी। रमजान पारे छुट्टी पर अपने घर गए थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनकी हत्या कर दी थी। रमजान पारे बीएसएफ में कांस्टेबल के पद पर थे और उनकी तैनाती बारामूला में थी।

Loading...

Leave a Reply