HAJIN ARMY ENCOUNTER

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर में तीन जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर में तीन जवान शहीद

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में दो अलग अलग जगह पर हुए एनकाउंटर में दो भारतीय जवान शहीद हो गए। एक एनकाउंटर शोपियां में हुआ जिसमें दो जवान शहीद हो गए। वहीं पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया। शोपियां के अवनीरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया।

सुरक्षाबल आतंकियों तक पहुंच पाते इससे पहले ही आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें दो सुरक्षाबल शहीद हो गए जबकि तीन घायल हो गए। दूसरी घटना में पाकिस्तान की तरफ से पुंछ में एलओसी पर सीमापार से भारी फायरिंग की गई। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। शहीद जवान का नाम सूबेदार जगराम सिंह तोमर था और वो मध्य प्रदेश के रहनेवाले थे। पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में एक महिला की भी मौत हो गई थी।

बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया है। आतंकियों ने हाजिन इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला किया था। आतंकियों की फायरिंग में दो सुरक्षाबल घायल हो गए। सुरक्षाबलों को हाजिन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु किया था।

Loading...

Leave a Reply