पुलवामा में जैश ए मोहम्मद का टॉप कमांडर मारा गया

पुलवामा में जैश ए मोहम्मद का टॉप कमांडर मारा गया

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। मंगलवार सुबह आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में जैश ए मोहम्मद के टॉप कमांडर नूर मोहम्मद को मार गिराया गया। सुरक्षाबलों को दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

सुरक्षाबलों को पुलवामा के संबूरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके को एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने घेर लिया। इसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया। सर्च ऑपरेशन शुरु करने के बाद राष्ट्रीय राइफल के जवानों ने एक मकान की घेरेबंदी की। इसी मकान में आतंकी छिपे थे।

इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरु की। जिसके बाद सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई। तकरीबन एक घंटे की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने जैश के टॉप कमांडर नूर मोहम्मद को मार गिराया।

नूर मोहम्मद दिल्ली धमाके में भी आरोपी था। वो पेरोल पर रिहा हुआ था जिसके बाद से वो फरार चल रहा था। काफी वक्त से नूर मोहम्मद पुलवामा ने जैश ए मोहम्मद के लिए काम कर रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलवामा में अभी भी दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Loading...