जैन मुनि शांतिसागर ने कैसे किया रेप, पीड़ित लड़की ने बताई पूरी कहानी

नई दिल्ली:  लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार जैन मुनी शांतिसागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शांतिसागर पर प्रार्थना के बहाने लड़के के साथ रेप करने का आरोप है। यही नहीं शांतिसागर गुरु दक्षिणा के बहाने लड़की से डांस भी करवाता था और व्हाट्सएप पर न्यूड फोटो भी मंगवाता था। जैन मुनि की ये सारी करतूत पीड़ित लड़की ने बताई है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक जैन मुनि से पीड़ित लड़की पहली बार प्रवचन के दौरान अपने मां-बाप के साथ मिली थी। इसी के बाद से लड़के के प्रति जैन मुनि के मन में लालच पैदा हो गया। उसकी नजर लड़की के शरीर पर थी। उसके बाद पीड़ित लड़की को अपना शिष्य बनाने के लिए मुनि ने उसके मां-बाप से बात की। जिसके बाद लड़की शांतिसागर से शिक्षा लेने लगी। मुनी की तरफ से पीड़िता को फोन कॉल और मैसेज भी भेजे जाते थे।

जप के नाम पर लड़की से न्यूड फोटो मंगवाता था। शांतिसागर चतुर्मास के लिए सूरत आया था। जिसके बाद उसने पीड़िता को कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। शांतिसागर ने लड़की से दक्षिणा के नाम पर डांस भी करवाया। वक्त के साथ जैन मुनि की हवस की प्यास बढ़ती जा रही थी। उसने लड़की को रात में जप के लिए रुकने के लिए बुलाया। उसके मां-बा को दूसरे कमरे में बैठाया गया। और लड़की को जैन मुनि अपने साथ दूसरे कमरे में ले गया। उसने लड़की के शरीर पर मोर पंख फिराया उसके बाद उसके कपड़े उतारे। और जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

लड़की ने शांतिसागर की इस करतूत के बारे में अपने घरवालों को बताई। लेकिन शुरु घरवालों को भी यकीन नहीं हुआ। जिसके बाद लड़की का मेडिकल करवाया गया। जिसमें इस बात कु पुष्टि हो गई कि उसके साथ रेप हुआ है। लेकिन बदनामी और जैन मुनि के डर से उसके मां- बाप पुलिस में शिकायत नहीं कर रहे थे। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंचकर जैन मुनि शांतिसागर की करतूत बताई। जिसके बाद जैन मुनि को गिरफ्तार किया गया।

Loading...

Leave a Reply