Lalu prasad yadav

RJD सुप्रीमो लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

RJD सुप्रीमो लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली:  आयकर विभाग की टीम आज बड़ी छापेमारी कर रही है। ये छापेमारी बेनामी संपत्ति से जुड़ी है। इन बेनामी संपत्तियों में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का नाम सामाने आया है। जिसके बाद आयकर विभाग की टीम ये छापेमारी कर रही है। शक है कि लालू की तकरीबन 1000 करोड़ की बेनामी संपत्ति है जिसपर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है।

आयकर विभाग दिल्ली और गुड़गांव मे लालू के 22 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सुबह साढ़े आठ बजे से आयकर विभाग की ये छापेमारी चल रही है। आयकर विभाग प्रेम चंद गुप्ता संपत्ति भी शामिल है। बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया था कि किस तरह से आरजेडी के दूसरे नेताओं की अपनी संपत्ति लालू ने अपने नाम करवाई।

इसे भी पढ़ें

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के 16 ठिकानों पर CBI की छापेमारी

उन्होंने कहा था कि कई नेताओं की बेनामी संपत्ति और कंपनी को लालू ने अपने परिवार के नाम कर ली थी। सुशील मोदी ने ये भी सार्वजनिक किया था कि दिल्ली, गुड़गांव और बिहार में किन किन जगहों पर लालू ने इस तरह की बेनामी संपत्ति बनाई है। हलांकि आज की छापेमारी पर सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि आयकर विभाग किस आधार पर छापेमारी कर रहा है।

इसे भी पढ़ें

सीएम नीतीश की सलाह पर IT विभाग ने लालू की बेनामी संपत्ति पर छापेमारी की ?

Loading...

Leave a Reply