ishant-sharma

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से ईशांत शर्मा बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से ईशांत शर्मा बाहर

दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा कानपुर में 22 सितंबर से खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ईशांत शर्मा को चिकनगुनिया हुआ है। जिस वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे। ईशांत के बीमार होने के बाद फिलहाल उनकी जगह टीम में किसी नए खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है। टीम मैनेजमेंट का मानना है कि पहले टेस्ट के बाद ईशांत के फिटनेस की जांच की जाएगी। जिसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

इस वक्त ईशांत केवल पहले टेस्ट से बाहर हुए हैं। टीम इंडिया को उम्मीद है कि इतने दिनों में अगर ईशांत पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाते हैं और चिकनगुनिया की वजह से आई कमजोरी दूर हो जाती है तो वो बाकी के मैचों में उन्हें शामिल करने पर विचार किया जाएगा।

दूसरी तरफ टीम इंडिया कानपुर में ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच खेलने और उसमें जीत हासिल करने के लिए उत्साहित है। इसके लिए विराट कोहली ने खास रणनीति भी बनाई है। विराट ने जो प्लान बनाया है उसमें ये भी है कि इस 500वें टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ 500 से ज्यदा रन बनाए जाएं। लेकिन इस मैच के शुरु होने से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आ गई।

Loading...

Leave a Reply