बेंगलुरु टेस्ट में ईशांत ने ऐसा चेहरा बनाकर कंगारुओं को चिढ़ाया, विराट भी हंस पड़े




नई दिल्ली:  बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी शक्ल कुछ इस तरह की बनाई की कप्तान विराट कोहली भी हंस पड़े। लेकिन कंगारुओं को ये समझ नहीं आया कि ईशांत ने ऐसा क्यों किया। ऑस्ट्रेलिया के साथ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ईशांत ने ऐसा फेस एक्सप्रेशन दिया। दरअसल ईशांत ने स्टीव स्मिथ को गेंद फेंकने के बाद इस तरह का एक्सप्रेशन दिया था।

ईशांत ने ऐसा दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे के 27वें ओवर में की। तब ईशांत शर्मा बॉलिंग कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद ईशांत ने अजीब सा चेहरा बना लिया। दरअसल ईशांत ने ऐसा करके रेनशॉ को चिढ़ा रहे थे। लेकिन तीसरी गेंद पर दोनों खिलाड़ा खामोश रहे। इसके बाद ईशांत ने चौथी गेंद स्टीव स्मिथ को डाली। लेकिन स्मिथ उस गेंद को सही तरीके से खेल नहीं पाए। जिसके बाद ईशांत ने इस अजीब तरह से अपना मुंह बनाया और स्मिथ को जवाब दिया।

ये सबकुछ देखकर कोहली भी हंस पड़े। पांचवीं गेंद डालने के बाद ईशांत ने स्मिथ को फिर चिढ़ाया। हलांकि स्मिथ भी ईशांत के चेहरे के इस अजीब हावभाव को देखकर हौले से मुस्कुरा रहे थे। ओवर खत्म होने के बाद स्मिथ और कोहली के बीच कुछ बात हुई। इसके बाद अगले ओवर में कोहली ने गेंदबाजी में बदलाव कर दिया।

Loading...