Is actress Mamta kulkarni drugs dealer

क्या हीरोइन Mamta kulkarni हेरोइन की सौदागर है ?

क्या हीरोइन Mamta kulkarni हेरोइन की सौदागर है ?

बीते वक्त की हीरोइन Mamta kulkarni के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की तैयारी हो रही है। मुंबई पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड किया है। जो आंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स का कारोबार करते थे। पुलिस ने इस गिरोह के 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ मे Mamta kulkarni का नाम सामने आया। उनके पति विकी गोस्वामी को इस मामले में पहले ही आरोपी बनाया जा चुका है। लेकिन अब पुलिस ने Mamta kulkarni को भी आरोपी बनाया है। पुलिस अब विकी गोस्वामी और Mamta kulkarni के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है।

ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने बताया कि की गई जांच और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में ये साफ हो गया कि Mamta kulkarni और उनके पति विकी गोस्वामी ड्रग्स रैकेट में शामिल हैं। पुलिस ने अफ्रीका भेजे जाने वाले 100 किलोग्राम एफरडाइन का खेप पकड़ा था। पुलिस कमिश्न ने बताया कि गिरोह का सरगना जय मुखी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक 8 जनवरी को केन्या में हुई ड्रग्स तस्करों की मीटिंग में Mamta kulkarni और विकी गोस्वामी भी शामिल थे। उस मीटिंग में भी कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वो लोग बड़े पैमाने पर भारत ड्रग्स भेजने की योजना बना रहे थे। अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया अब्दुल्ला भी उस मीटिंग मे मौजूद था।

हलांकी जब भी Mamta kulkarni और विकी गोस्वामी की चर्चा होती है तो ममता की तरफ से यही कहा जाता रहा है कि विकी गोस्वामी और वो पति –पत्नी नहीं हैं। वो विकी गोस्वामी को केवल जानती हैं। लेकिन अब जिस तरह की बात सामने आ रही है उसके बाद ये जरुर साफ हो जाता है कि Mamta kulkarni और विकी गोस्वामी के बीच रिश्ता जानपहचान से काफी आगे का है।

Loading...

Leave a Reply