दुर्लभ बीमारी से लड़ रहे हैं एक्टर इरफान खान, ट्वीट कर कहा ‘मेरे लिए दुआ करो’

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इरफान खान ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा है उन्हें नहीं मालूम था कि दुर्लभ कहानियों की खोज करते करते उन्हें दुर्लभ बीमारी हो जाएगी। उन्होंने आगे लिखा है पिछले 15 दिनों में उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है।

इरफान खान अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वो केवल डायलॉग ही नहीं बोलते हैं बल्कि उनकी आंखें फिल्मोँ में उनके किरदार को दर्शकों के दिलों में बसा देती हैं। लेकिन जिस तरह का ट्वीट उन्होंने किया है उसने सभी को चौंका दिया है।

इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा है कभी-कभी जिंदगी में ऐसे झटके आते हैं कि वो आपको हिला कर रख देती है। पिछले 15 दिन मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी की तरह बन चुकी है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज एक दुर्लभ बीमारी बन जाएगी। मैंने कभी हार नहीं मानी है और अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और इससे बाहर निकलने के लिए हम कोशिश कर रहे हैं। मेरे बारे में ज्यादा अंदाजा ना लगाया जाए। हफ्ते दस दिन में मैं खुद इस बारे में आप सब को पूरी बात बताऊंगा तब तक मेरी सारी रिपोर्ट्स सामने आ जाएगी। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें।

Loading...