अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक की लहर, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई:  बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान जिंदगी की जंग हार गए। काफी समय से कैंसर की वजह से बीमार चल रहे इरफान खान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। बुधवार को 54 साल की उम्र में इरफान खान ने अंतिम सांस ली। उनके निधन से बॉलीवुड, क्रिकेट समेत हर शख्स दुखी है। इरफान खान अपने अभिनय के अलग अंदाज की वजह से हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए जाने जाते थे। इरफान खान को मुंबई के बर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

उनके निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, अमित शाह, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने दुख जताया है। ट्विट कर सभी ने अपनी संवेदना प्रकट की।

पीएम मोदी ने इरफान के निधन पर ट्वीट कर लिखा इरफान के निधन से सिनेमा और थियेटर को बड़ी  क्षति हुई है। अलग-अलग माध्यमों में उनके शानदार काम के लिए उन्हें याद किया जाएगा। उनके परिवार, दोस्त और उनके चाहनेवालों के साथ मेरी सांत्वना। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इरफान के निधन पर ट्वीट किया उन्होंने लिखा विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ, वे दुर्लभ प्रतिभा संपन्न कलाकार थे। उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी। उनका निधन, सिने जगत व अनगिनत प्रशंसकों के लिए अपूरणीय क्षति है।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इरफान खान के निधन पर शोक जताते हुए लिखा इरफान खान के निधन से काफी दुख पहुंचा। वो एक शानदार अभिनेता थे, जिनकी कला ने दुनियाभर में उनका नाम करवाया। वह भारत की फिल्म इंडस्ट्री का अहम हिस्सा थे। उनके निधन के साथ देश ने एक शानदार अभिनेता खोया है।

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इरफान खान के निधन पर लिखा इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। वह एक शानदार अभिनेता था। जो वैश्विक स्तर पर भारत के ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया । उन्होंने लिखा इरफान खान के निधन की खबर सुनकर हैरान हूं। वो हमारे वक्त के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके काम को हमेश याद रखा जाए।

 

 

(Visited 32 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *