अकेले में महिलाएं ऐसी फिल्में देखना पसंद करती हैं

नई दिल्ली:  हाल ही में एडल्ट फिल्मों और वीडियो की एक बड़ी वेबसाइट की तरफ से एक रिपोर्ट प्रकाशित की गई है। जिसमें बताया गया है कि महिलाएं किस तरह की फिल्में देखना पसंद करती हैं। इस रिपोर्ट में इस बारे में भी बताया गया है कि उनकी साइट को सबसे ज्यादा किस वक्त सर्च किया जाता है। और लोग कितना वक्त उनकी साइट पर बिताते हैं। इस वेबसाइट का नाम है पॉर्नहब। जानकारी के मुताबिक पॉर्नहब पर अपलोड की गई वीडियो और फिल्मों की तादाद इतनी है कि अगर एक इंसान इसे देखने बैठे तो उसे पूरे वीडियो को देखने में दो जन्म लेने पड़ेंगे।

खैर अब बात कर लेते हें वेबसाइट की तरफ से जारी रिपोर्ट में क्या कहा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है को लोग डेस्कटॉप से ज्यादा स्मार्टफोन पर अश्लील फिल्में देखते हैं। स्मार्टफोन पर अश्लील फिल्म देखनेवालों की तादाद 75 फीसदी है जबकि केवल 25 फीसदी लोगों ने इसे डेस्कटॉप पर देखा। आधी रात में इस तरह की फिल्मों को सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। महिलाएं सबसे ज्यादा लेस्बियन पॉर्न देखना पसंद करती हैं। फिलीपींस और ब्राजील की महिलाओं ने सबसे ज्यादा अश्लील फिल्में देखी हैं।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि हर साल साइट पर टाइम स्पेंट का ग्राफ गिरता जा रहा है। यानि यूजर वीडियो देखकर बाहर निकल जाते हैं। 2012 में पॉर्नहब ने योगा थीम वाला वीडियो अपलोड कर दिया था। उसके बाद योगा पॉर्न का सर्च बढ़ गया था।

जिस पॉर्नहब वेबसाइट की ये रिपोर्ट है उसपर अबतक एक करोड़ से भी ज्यादा वीडियो अपलोड हो चुके हैं। इन सभी वीडियो की टोटल लेंथ 173 साल होती है। यानि अगर आज इन वीडियो को देखना शुरु किया जाए तो सभी वीडियो के देखने के लिए दोबारा जन्म लेना पड़ेगा। लेकिन उसके बाद भी सभी वीडियो को देखना संभव नहीं होगा। क्योंकि उस वक्त तक लाखों वीडियो और अपलोड किये जा चुके होंगे। वेबसाइट ने अपनी ये रिपोर्ट 10 साल पूरे होने पर जारी किया है। इस वेबसाइट को 25 मई 2007 को लॉन्च किया गया था।

Loading...

Leave a Reply