LG हाउस के बाहर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर फेंगी गई स्याही

दिल्ली: विदेश दौरे से वापस लौटने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उप राज्यपाल नजीब जंग से मिलने उनके घर पहुंचे। एलजी हाउस के बाहर जब सिसोदिया पत्रकारों से बात कर रहे थे तब उनपर भीड़ में से एक शक्स ने स्याही फेंक दी। स्याही फेंकनेवाले का नाम बृजेश शुक्ला है। और उसका संबंध स्वराज जनता पार्टी से है।

SISODIA ACCUSED
स्याही फेंकने के बाद पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया। उससे जब ये पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसका जवाब था कि मंत्री हमारे पैसे से विदेश घूमने गए थे। समुद्र के किनारे खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे थे और दिल्ली में लोग चिकनगुनिया और डेंगू से मर रहे थे।
दिल्ली में चिकनगुनिया से अबतक 15 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पिछले दिनों एजुकेशन टूर पर फिनलैंड गए थे। जिसके बाद उप राज्यपाल ने उन्हें फैक्स भेजकर विदेश दौरा खत्म कर फौरन दिल्ली लौटने का आदेश दिया था। सिसोदिया रविवार रात को दिल्ली लौटे हैं। और दिल्ली में फैले चिकनगुनिया और डेंगू के मामले पर ही सिसोदिया एलजी से मिलने पहुंचे थे।

स्याही फेंकने की इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने उप राज्यपाल पर निशाना साधा है। आप नेता दिलीप पांडे ने ट्वीट कर लिखा है ‘वाह LG साहब, ACB,CBI,पुलिस तो लगाई ही थी, अब गुंडों से स्याही फिंकवाने का भी काम शुरु कर दिया। वैसे इस स्याही का सही इस्तेमाल हमें आता है।‘

Loading...