IGI एयरपोर्ट पर इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ ने यात्री की बुरी तरह पिटाई की, Video

IGI एयरपोर्ट पर इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ ने यात्री की बुरी तरह पिटाई की, Video

नई दिल्ली:  इंडिगो एयरलाइंस एक बार फिर से सुर्खियों में है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ और एक पैसेंजर के बीच कहासुनी हो रही है। तभी कहासुनी इतनी बढ़ जाती है कि पैसेंजर और ग्राउंड स्टाफ के बीच मारपीट शुरु हो जाती है। इसके बाद वहां मौजूद ग्राउंड स्टाफ ने उस मुसाफिर को पकड़ लिया। इसबार न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है।

जिसके बाद पैसेंजर ने एक ग्राउंड स्टाफ की गर्दन पकड़ ली। जिसके बाद वहां और भी ग्राउंड स्टाफ आ गए। और पैसेंजर को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद ग्राउंड स्टाफ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में एक दूसरे ग्राउंड स्टाफ ने अपने सहयोगी को खींचकर अलग किया।

वीडियो में पैसेंजर और ग्राउंड स्टाफ के बीच बहस साफ सुनी जा सकती है। ग्राउंड स्टाफ किसी बात को लेकर पैसेंजर को बस में सवार होने से रोकता है। स्टाफ उससे कह रहा है वो गाली क्यों दे रहा है। लेकिन जब पैसेंजर बस की तरफ बढ़ता है तब उसे धक्का देकर पीछे कर दिया जाता है। इसका बाद मारपीट शुरु हो जाती है।

इस बारे में अबतक इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

कुछ दिनों पहले ही शटलर पीवी सिंधू ने भी इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एयरलाइंस की तरफ से माफी भी मांगी गई थी। सिंधू के साथ 4 नवंबर को घटना हुई थी। उसके बाद 7 नवंबर को उसी एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ ने एक पैसेंजर को बुरी तरह से पीट दिया।

इसे भी पढ़ें

शटलर पीवी सिंधू के साथ इंडिगो फ्लाइट में हुआ बुरा बर्ताव

Loading...

Leave a Reply