subramanina swamy-2

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्विट-विदेशों में कोट और टाई में वेटर लगते हैं भारत के मंत्री?

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्विट-विदेशों में कोट और टाई में वेटर लगते हैं भारत के मंत्री?

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विट से एक नए विवाद को जन्म दिया है। इसबार उनके निशाने पर कोई नौकरशाह या विरोधी दल का नेता नहीं है। बल्कि इसबार उन्होंन अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधा है। इसमें एक या दो मंत्री नहीं हैं इसमें मोदी सरकार के तमाम कैबिनेट मंत्री शामिल हो जाते हैं खासकर वो मंत्री जो विदेश दौरे पर जाते हैं और वहां कोट और टाई पहनते हैं।

subramanina swamyसुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विट में कहा है कि ‘मंत्रियों को कपड़े पहनने के लिए निर्देश दे बीजेपी। विदेशों में भारतीय परिधान पहनें मंत्री क्योंकि कोट और टाई में होटल के वेटर लगते हैं हमारे मंत्री।‘

सुब्रमण्यम स्वमी के इस ट्विट को पढ़कर किसने क्या कहा और किसने क्या सोचा होगा इसका तो अंदाजा ही लगाया जा सकता है। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि स्वामी का ये ट्विट एक नए बहस को जन्म दे सकता है।

हाल के दिनों में जिस तरह से सुब्रमण्यम Swami ने ट्विट किये हैं और दूसरे पर आरोप लगाए हैं उसके बाद एक चर्चा ये भी होने लगी है कि क्या स्वामी अपनी मर्जी से फैसले लेते हैं। उन्हें पार्टी लाइन से कोई सरोकार नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि BJP Swami को संभाल नहीं पा रही है।

-Subramanyam Swami, BJP Party

Loading...

Leave a Reply