सर्जिकल स्ट्राइक-2: सेना ने LoC पार कर चार पाकिस्तानी सैनिक मार डाले

नई दिल्ली:  भारतीय सेना ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक किया है। जिसमें तीन पाकिस्तानी सैनिकों को मौके पर ही मार गिराया गया। एक पाकिस्तानी जवान घायल हुआ था जिसकी बाद में मौत हो गई। भारतीय जवानों के इस सर्जिकल स्ट्राइक में कई पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए हैं। पाकिस्तानी सेना ने 23 तारीख को सीज फायर का उल्लंघन किया था जिसमें तीन जवान शहीद हो गए थे और सेना का एक अफसर भी शहीद हुआ था। पाकिस्तान की उस हिमाकत का बदला 48 घंटे के भीतर ही भारतीय जवानों ने ले लिया है। हलांकि सेना की तरफ से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

सोमवार रात को एलओसी पार कर रावलकोट में सर्जिकल स्ट्राइक किया गया था। जिसमें पाकिस्तानी सेना के बलूच रेजीमेंट के चार जवानों को मार गिराया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जवानों ने एलओसी पार कर आईईडी प्लांट किया। जिसमें क्रॉस फायरिंग में चार पाकिस्तानी सैनिक मारे गए।

इससे पहले 28 और 29 सितंबर 2016 को भी भारतीय जवानों में एलओसी पार कर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। जिसमें पीओके में चल रहे कई आतंकी शिविर और लॉन्चिंग पैड को नष्ट किया गया था। पिछले साल हुए सर्जिकल स्ट्राइक में कई आतंकी भी मारे गए थे।

Loading...