सेना ने जारी किया 24 सेकेंड का वीडियो, 21 धमाकों में 9 पाकिस्तानी चौकी तबाह

नई दिल्ली:  भारतीय सेना ने एलओसी पर पाकिस्तानी चौकियों पर बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें भारतीय सैनिकों ने सीधी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की 9 चौकियों को उड़ा दिया। बताया जा रहा है इस कार्रवाई में तकरीबन 20-25 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं। जिनमें बॉर्डर एक्शन टीम यानि BAT के आतंकी भी शामिल हो सकते हैं।

सेना की इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने कहा पाकिस्तान की सेना आतंकियों की मदद करती है। और उन्हें सीमा पार भेजती है। उन्होंने कहा हम जम्मू कश्मीर में हमेशा शांति चाहते हैं। उन्होंने कहा पाकिस्तानी सेना ही हमारे देश में आतंकियों को भेजती है। वह लगातार भारतीय गांव और ग्रामीणों को निशाना बनाती है।

उन्होंने कहा जब पाकिस्तान सेना हम पर हमला करती है तभी हम उनपर कार्रवाई करते हैं। दरअसल बर्फ पिघलने के साथ पाकिस्तानी सेना तेजी से आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश शुरु कर देती है। हाल के दिनों में पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की गतिविधि बढ़ी है। पाकिस्तानी सेना आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए भारी गोलीबारी करती है। इसी कवर फायर की आड़ में आतंकी भारतीय सरहद में घुसपैठ करते हैं।

Loading...