पाकिस्तान के चाचा शिकागो ने भी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की जीत की दुआ मांगी

नई दिल्ली:  हर क्रिकेट प्रेमी जितनी बेसब्री से भारत-पाकिस्तान मुकाबले का इंतजार करता है उतनी ही दिलचस्पी उनमें पाकिस्तान के चाचा शिकागो को देखने की भी होती है। चाचा शिकागो हां तो पकिस्तान के लेकिन रहते शिकागो में है। लेकिन टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं। विश्व कप के दौरान चाचा शिकागो ने भारत का तिरंगा भी थामा था।

हलांकि इसबार चैंपियंस ट्रॉफी में चाचा शिकागो पवेलियन में मौजूद नहीं रहेंगे और इसका उन्हें बड़ा मलाल भी है। लेकिन उनका आकलन बता रहा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान को आसानी से हरा देगी। चाचा शिकागो ने कहा अब पाकिस्तान की टीम में वो बात नहीं रही। भारतीय टीम काफी आगे निकल चुकी है। और वो पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी में हरा सकती है। इसके साथ ही भारत चैंपियंस ट्रॉफी में चैंपियन भी बन सकता है।

4 जून को होनेवाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले में मौजूद नहीं रहने के बारे में उन्होंने बताया कि चुकी ये मैच रमजान के मौके पर हो रहा है और मैंने पहले ही अपने परिवार के साथ हज पर जाने का प्रोग्राम तय कर लिया था। इसलिए अगले एक महीने मैं वहीं पर रहूंगा। हलांकि उन्हें इस बात का काफी मलाल है कि वो इसबार ये मुकाबला नहीं देख पाएंगे।

चाचा शिकागो का असली नाम बाशिर है। उनका जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ है। लेकिन रहते हैं शिकागो में। इसलिए उन्हें चाचा शिकागो भी कहा जाता है। चाचा शिकागो 2011 से लगातार भारत-पाकिस्तान का हर मुकाबला देखते आए हैं। बाशिर के साथ साथ सुधीर गौतम भी पवेलियन में मौजूद रहते थे। सुधीर गौतम तेंडुलकर के फैन हैं। इन दोनों की जोड़ी आकर्षण का केंद्र हुआ करती थी। लेकिन इसबार भारत-पाकिस्तान मुकाबले में ये जोड़ी दिखाई नहीं देगी।

इसे भी पढ़ें

वार्म अप मैच में धोनी के इस छक्के को देखकर कीवियों को आया पसीना, देखें वीडियो

सैफ की बेटी सारा अली खान डेब्यू के लिए बहा रही हैं पसीना

Loading...