sarojani agarwal

यूपी में सपा की MLC बीजेपी में शामिल

यूपी में सपा की MLC बीजेपी में शामिल

लखनऊ:  यूपी में समाजवादी पार्टी को एक और झटला लगा है। समाजवादी पार्टी की MLC सरोजनी अग्रवाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बात यहीं खत्म नहीं हुई सरोजनी पहले के MLC की तरह बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं। सरोजनी मेरठ से MLC थीं। बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और मंत्री महेंद्र सिंह ने सरोजनी अग्रवाल को पार्टी में शामिल करवाया। सरोजनी से पहले भी दो MLC बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

सरोजनी को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का करीबी बताया जाता है। कहा ये भी जाता है कि आजम खान के कहने पर ही उन्हें मेरठ से MLC बनाया गया था। जबकि उनके MLC बनने के खिलाफ थे मेरठ के शाहिद मंजूर।

समाजवादी पार्टी को ये तीसरा झटका है। इनसे पहले बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। बीजेपी में शामिल होते ही बुक्कल पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम के कसीदे भी पढ़ने लगे थे। अपने इस्तीफे के बाद बुक्कल ने कहा था काफी दिनों से पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी। अखिलेश पर निशाना साधते हुए बुक्कल ने कहा था जब अखिलेश अपने पिता के साथ नहीं हैं तो फिर वो किसके साथ होंगे। उन्होंने ये संभावना भी जता दी थी कि अभी पार्टी से और भी लोग इस्तीफा देंगे।

Loading...

Leave a Reply