यूपी में BJP विधायक राधा मोहन की बदसलूकी के आगे रो पड़ीं महिला IPS अधिकारी

लखनऊ:  गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन अग्रवाल की बदलूकी से महिला आईपीएस चारू निगम इतनी आहत हुईं कि वो रो पड़ीं। राधा मोहन ने बीच बाजार में महिला आईपीएस अधिकारी चारू निगम को काफी बुरा भला कहा। जानकारी के मुताबिक विधायक राधा मोहन चारू निगम पर इसलिए भड़के थे क्योंकि सड़क जाम कर रही महिलाओं को चारू ने जबरन हटाया था।

शराबबंदी की मांग को लेकर महिलाएं सड़क पर प्रदर्शन कर रही थीं। उन्होंने सड़क जाम कर रखा था। जिसकी जानकारी आईपीएस अधिकारी चारू निगम को दी गई। इसके बाद चारू जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने महिलाओं से सड़क जाम हटाने को कहा। लेकिन वो नहीं मानीं। जिसके बाद चारू ने उन्हें जबरन हटाना शुरु किया क्योंकि जाम की वजह से ट्रैफिक की समस्या खड़ी हो गई थी। इसके बाद महिलाओं ने चारू निगम पर हमला कर दिया।

प्रदर्शन कर रही महिलाओं के समर्थन में बीजेपी विधायक राधा मोहन अग्रवाल मौके पर पहुंचे। उन्हें चारू निगम ने पूरी बात बतानी चाही। लेकिन राधा मोहन पर खुद के बीजेपी का विधायक होने और राज्य में बीजेपी की सरकार होने का खुमार कुछ इस कदर हावी था की उन्होंने एक महिला आईपीएस को बीच सड़क पर बेइज्जत करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

Loading...