महाराष्ट्र में बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी से कहा ‘अपनी इज्जत दो, लोन लो’

नई दिल्ली:  महाराष्ट्र के किसानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। अपनी दुर्दशा को लेकर किसान कई बार आंदोलन भी कर चुके हैं। सरकार की तरफ से कई वादे भी किये जा चुके हैं। लेकिन न तो सरकार ने अपना वादा पूरा किया और ना ही किसानों के बुरे दिन खत्म हुए। अब एक और भी गंभीर मामला सामने आया है।

ये मामला महाराष्ट्र के बुलढ़ाना जिले का है। जहां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर पर गंभीर आरोप लगे हैं। दाताला के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में एक किसान कर्ज लेने पहुंचा। बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने जब किसान से मोबाइल नंबर मांगा तो उसने अपनी पत्नी का नंबर दे दिया।

जिसके बाद मैनेजर ने किसान की पत्नी को फोन कर अश्लील बातें करनी शुरु कर दी। आरोप के मुताबिक मैनेजर ने किसान की पत्नी को कहा कि अगर कर्ज चाहिए तो पहले शारीरिक सुख देना पड़ेगा। महिला ने यहां समझदारी दिखाई और उसने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली। जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई।

बैंक मैनेजर की इस हरकत के विरोध में लोगों ने बैंक में तोड़फोड़ की और मैनेजर के खिलाफ प्रदर्श किया। पुलिस ने बैंक मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन फिलहाल बैंक मैनेजर फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

(Visited 2 times, 1 visits today)
loading...