पाकिस्तान का पीएम बनने के लिए इमरान खान ने की तीसरी शादी!

नई दिल्ली:  पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी शादी की है। इमरान ने अपनी आधअयात्मिक गुरु बुशरा मानिक से तीसरी शादी की। उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से उनकी शादी की तस्वीर शेयर की गई है।

बुशरा और इमरान की शादी की खबर जनवरी में भी आई थी। लेकिन उस वक्त उसे नकार दिया गया था। उस वक्त इमरान की तरफ से सफाई दी गई थी कि उनकी तरफ से केवल निकाह का प्रस्ताव भेजा गया था। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान की नई पत्नी बुशरा मानिक का झुकाव अध्यात्म की तरफ ज्यादा है। दो साल पहले इमरान और बुशरा की मुलाकात हुई थी।

65 साल के इमरान खान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख हैं। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वाह में तहरीक-ए-इंसाफ की सरकार है। इमरान खान की ये तीसरी शादी है। इस तीसरी शादी के पीछे की वजह बड़ी दिलचस्प है।

बुशरा ने ही इमरान से कहा था कि वो पाकिस्तान के पीएम तभी बनेंगे जब वो तीसरी शादी करेंगे। जिसके बाद बुशरा की बात मानकार इमरान खान ने उन्हीं से तीसरी शादी कर ली। पाकिस्तान में इसी साल आम चुनाव होनेवाले हैं। इसलिए लोगों की नजर अब इमरान की नई दुल्हन और उनकी भविष्यवाणी पर टिकी है।

Loading...