yehuda-hotel-israel

अगर इस होटल में मनाएंगे हनीमून तो हो जाएंगे मालामाल!

अगर इस होटल में मनाएंगे हनीमून तो हो जाएंगे मालामाल!

दिल्ली: शादी के बाद तकरीबन हर कपल हनीमून मनाने कहीं न कहीं जाते हैं। शादी नई नई हुई होती है, जिंदगी के कई ख्वाब आंखों के सामने तैर रहे होते हैं, एक नई जिंदगी की शुरुआत होती है तो ऐसे में कपल्स अपने लिए ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां वो एक दूसरे को समझ सकें एक दूसरे के बारे में जान सकें।

अगर बात हनीमून की हो रही है तो इसमें कई तरह के खर्चे भी जुड़ जाते हैं। लेकिन अगर आपको किसी ऐसी जगह के बारे में बताएं जहां आप अपना हनीमून न केवल बगैर खर्च के मना सकते हैं बल्कि बदले में 70 लाख रुपये का इनाम भी जीत सकते हैं तो क्या करेंगे आप।

इजराइल में ऐसा ही एक होटल है। इस होटल का नाम येह्दा है। जो समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के ऑफर लेकर आता है। लेकिन अगर होटल आपको हनीमून के बदले 70 लाख रुपये दे रहा है तो इसके बदले उसकी शर्त भी होती है। अगर आप उस शर्त को पूरा करेंगे तभी आपको 70 लाख रुपये मिलेंगे।

होटल येह्दा की तरफ से शर्त ये होती है कि उनकी तरफ से तय की गई तारीख के दिन आप प्रेग्नेंट हो जाएं। इसके बाद ही होटल की तरफ से 70 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा साथ ही होटल आपका पूरा खर्च भी माफ कर देगा। होटल का ये ऑफर हर चार साल में लीप इयर में ये ऑफर आता है।

कपल्स 29 फरवरी को इस होटल में आते हैं और होटल में ही रहते हैं। अगर महिला खुद के प्रेग्नेंट होने का दावा करती है तो उसके बाद होटल के डॉक्टर उसकी जांच करते हैं। प्रेग्रेनेंसी की पुष्टि होने के बाद उस कपल को इनाम दे दिया जाता है। इस तरह से होटल हर लीप इयर में करोड़ों का कारोबार करता है क्योंकि 70 लाख का इनाम जीतने के लिए हजारों कपल्स इस होटल में आते हैं।

Loading...

Leave a Reply