ASHISH DAHIA IAS

दिल्ली में स्विमिंग पूल में मिली IAS की लाश

दिल्ली में स्विमिंग पूल में मिली IAS की लाश

नई दिल्ली:  दिल्ली के बेर सराय के विदेशी सेवा संस्थान के स्वीमिंग पूल में एक ट्रेनी IAS आशीष दहिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दिल्ली सरकार ने इस घटना के जांच के आदेश दिये हैं। आशीष दहिया हरियाणा के सोनीपत के रहनेवाले थे। सोमवार रात आशीष अपने कुछ दोस्तों के साथ पूल साइड पार्टी कर रहे थे।

आशीष के बारे में बताया जा रहा है कि वो विदेशी सेवा संस्थान में अपने दोस्त अभिमन्यु गहलोत से मिलने आए थे। अभिमन्यु आईएफएस अफसर हैं। देर रात 2016 बैच के IAS अफसर आशीष अपने दोस्त अभिमन्यु के साथ स्विमिंग पूल में थे। उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे।

पुलिस की तरफ से बताया गया कि सोमवार की देर रात अशीष और अभिमन्यु के साथ कुछ दूसरे दोस्त पूल साइड पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान इनलोगों का स्वीमिंग पूल में जाने का प्रोग्राम बना। लेकिन इसी बीच एक महिला अफसर स्विमिंग पूल में फिसल गई। जिसे बचाने कई लोग कूद पड़े। महिला को तो बाहर निकाल लिया गया। लेकिन आशीष का पता नहीं चला। जब उनकी तलाश शुरु हुई तो उनका शरीर पानी पर तैरता दिखा।

जिसके बाद जल्दबाजी में उन्हें पानी से बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें

सेना प्रमुख का बड़ा बयान ‘लोग पत्थर और बम मारेंगे तो सेना भी जवाब देगी

Loading...

Leave a Reply