पति ने घर में लगवाया CCTV, वीडियो देखकर लगा सदमा, Video

नई दिल्ली:  पति ने अपने घर में CCTV कैमरा लगाया था। ताकि अपनी गैरहाजिरी में नौकरानी की गतिविधि पर नजर रख सके। दरअसल दफ्तर जाने के बाद घर पर पत्नी अकेली रहती थी। इसलिए उसने घर में CCTV कैमरा लगवा दिया। ताकि उसके दफ्तर जाने के बाद घर में पत्नी को अकोला पाकर हाउसकीपिंग के काम के लिए रखी गई महिला कुछ गलत ना करे।

इस वीडियो के बारे में आगे बताऊं उससे पहले ये साफ कर देना चाहता हूं कि जब उसने CCTV का फुटेज देखा तो सदमे में आ गया और पति ने खुद पूरा फुटेज यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया। दरअसल सुबह उसने हाउस कीपिंग का काम करने आई महिला को सारी बतें बताकर दफ्तर चला गया। हलांकि इस वीडियो में कोई आवाज नहीं है। लेकिन हाव भाव को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला का पति हाउस कीपिंग के लिए आई महिला को काम समझा रहा है।

जिस वक्त वो हाउसकीपर को काम समझा रहा होता है तो उसकी पत्नी दरवाजे के पास खड़ी है। कुछ देर तक काम समझा कर पति दफ्तर के लिए निकल जाता है। उसके बाद वहां जो कुछ हुआ वो किसी को भी हैरान कर सकता है। पति जाते ही उसकी पत्नी इस तरह से खुश हो रही है जैसे उसके हाथ कोई बहुत बड़ी लॉटरी लग गई हो।

पति के घर से निकलने के बाद उसकी पत्नी और हाउसकीपिंग के लिए आई महिला कुछ सेकेंड तक खिड़की से बाहर की तरफ देखती हैं। उसके बाद घर की मालकिन और हाउसकीपर दोनों आपस में गले मिलते हैं। कुछ देर तक दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं। उसके बाद उन्होंन वो किया जिसके बारे में लोग कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। कुछ देर के बाद घर की मालकिन और हाउसकीपर महिला एक दूसरे को किस करने लगते हैं।

इसके बाद वीडियो कुछ देर के लिए ब्लैक हो जाता है। कुछ सेकेंड के बाद दोबारा वीडियो शुरु होता है। जिसमें हाउसकीपर अपने कपड़े ठीक करती हुई दुखाई देती है। कपड़े पहनने के बाद वो दोबारा अपने काम में लग जाती है। उस वक्त घर की मालकिन वहां पर नही रहती है। दोबारा वीडियो के शुरु होने के बाद उसमें लिखा होता है कि पिछले 30 सेकेंड का वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते।

दरअसल घर के मालिक ने किसी और वजह से CCTV कैमरे लगवाए थे। लेकिन उसमें जो कुछ रिकॉर्ड हुआ उसे देखकर पति को जोर का सदमा लगा था। क्योंकि जिसे वो अपनी पत्नी मानता रहा था वो लेस्बियन निकली। हलांकी वीडियो के साथ ये साफ नहीं किया गया है कि ये वीडियो कहां का है। लेकिन इस वीडियो के साथ जो जानकारी दी गई है उसमें इतना लिखा गया है कि इस वीडियो को पति ने खुद ही यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियो को WBP Tasyo के हैंडल से अपलोड किया गया है।

Loading...